Viral Video : लेट आने पर महिला प्रिंसिपल और टीचर के बीच हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

बच्चे को एक अच्छे इंसान में ढालने वाला और उसे सही दिशा का ज्ञान कराने वाला महत्वपूर्ण व्यक्ति एक शिक्षक होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के आगरा से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला प्रिंसिपल और शिक्षिका के बीच मारपीट होती नजर आ रही है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक स्कूल की महिला प्रिंसिपल और शिक्षिका के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। जहां प्रिंसिपल ने शिक्षिका को स्कूल में देरी से आने पर टोक दिया, वहीं इस बात पर महिला प्रिंसिपल और शिक्षिका के बीच हाथा पाई होती है। वहीं स्टाफ भी दोनों के बीच बचाव करता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @DeepikaBhardwaj ने अपने एक्स पर शेयर किया है। दरअसल मामला स्कूल में लेट आने का बताया जा रहा है। स्कूल में महिला प्रिंसिपल पहले से मौजूद थी और शिक्षिका के स्कूल पहुंचने पर टोक दिया। जिसके बाद शिक्षिका भड़क गई और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

मारपीट के बीच दोनों में जमकर बहस भी हुई। शिक्षिका ने प्रिंसिपल के कपड़े तक फाड़ दिए। गनीमत यह रही कि इस दौरान स्कूल में बच्चे नहीं थे, वीडियो के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है।