रुद्रपुर : पीसीएस अधिकारी नरेश के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना हेतु हवन यज्ञ का आयोजन

रुद्रपुर। दिल्ली के निकट गुड़‌गाँव के बड़े अस्पताल में भर्ती नगर निगम के आयुक्त पी.सी.एस. अधिकारी नरेश दुर्गापाल जी के शीघ्र स्वस्थ लाभ की कामना करते हुए 100 से अधिक नागरिको ने पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल व मुख्य यजमान संजय ठुकराल के नेतृत्व में स्थानीय आर्य समाज मन्दिर में पुरोहित प्रभात कुमार पुरोहित जी के सानिध्य मे ववितता से हवन यज्ञ किया और नरेश दुर्गापाल जी के शीघ्र स्वस्थ व दीर्घायूँ होने की कामना की।

ठुकराल ने कहा कि जी नरेश दुर्गापाल जी का एक आपरेशन सफल हो चुका है व दूसरा आपरेशन होने वाला है। व गुरुग्राम के बड़े अस्पताल मे स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए भर्ती है

ठुकराल ने कहाकि जबसे, रूद्रपुर नगर की स्थापना हुई है, तभी से किच्छा रोड पर स्थित कूड़े के तेरे ढेर को समाप्त करने का प्रयास मात्र आयुक्त नरेश- दुगोपाल जी के द्वारा ली हुआ है। वे उत्तराखण्ड के जिस नगर क्षेत्र मे विभिन्न सरकारी पदो पर रहे है ।वहाँ रहकर उन्होंने ‘आमजनमानस के बीच में जनहित के कार्यकरके जनता का दिल जीता है।

ठुकराल ने कहा कि लोकसभा निर्वाचन 2024 मे पूर्ण मनोयोग से कार्य करते हुए उन्होंने अपने कर्तव्यों की पूर्ति की उसी के पश्चात् उनका स्वास्थ्य एकाएक काफी सराब हो गया। हम भगवान से प्रार्थना के करते हैं की वे शीर्घ स्वस्थ होकर पुन: रुद्रपुर मे जनता की सेवा करें।