उधमसिंह नगर : लोहे का गेट गिरा, मासूम बच्ची मौत

उधमसिंह नगर। काशीपुर में चल रहे चैती मेला देखकर नानी के घर आई मासूम बच्ची की लोहे का गेट गिरने से मौत हो गई। मोहल्ले में दर्दनाक हादसा देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई। परिजन मासूम बच्ची के शव को अपने गांव ले गए।

बुधवार को यूपी के गांव जोधावाला, रामपुर निवासी महिला अपने पति और बच्चों के साथ काशीपुर चैती मेला देखने गई थी। बाद में बच्चों की जिद के चलते महिला अपने पिता बाजपुर के मोहल्ला राजीवनगर के घर अपने मायके आ गई थी।

इस दौरान रात करीब साढ़े दस बजे महिला की सात वर्षीय बेटी मकान का गेट खोल रही थी तभी गेट अचानक गिर गया और सात वर्षीय बच्ची गेट के नीचे दब गई जबकि अन्य बच्चे बाल- बाल बच गए। बच्चों की चीक पुकार सुनकर परिवार के लोग दौड़ कर बाहर आए। लोगों ने गेट हटाकर बच्ची को बाहर निकाला।

परिवार के लोग आनन फानन में अचेत अवस्था में बच्ची को बाजपुर के रामपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। बाद में परिवार के लोग मासूम बच्ची का शव अपने गांव जोधाबाला ले गए।

इधर बच्ची की दर्दनाक मौत होने से उत्तराखंड में नानी और यूपी में दादी के घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर बच्ची का अंतिम संस्कार यूपी के गांव जोधावाला में कर दिया गया है।