Viral Video : भयानक गर्मी से परेशान ड्राइवर ने लगाया जबरदस्त जुगाड़, चलती ट्रक में नहाने का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कई मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें कुछ जुगाड़ के वीडियो भी होते हैं। इन वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। सर्दी या गर्मी के मौसम में लोग राहत पाने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ करते हैं। इनमें कई जुगाड़ बेहद मेजदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। अब इन दिनों एक इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक ट्रक ड्राइवर ने गर्मी से राहत पाने के लिए अनोखा जुगाड़ लगाया है। अब ट्रक ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ट्रक चला रहा है। इस दौरान वह तेज गर्मी से परेशान है और इससे बचने के लिए वह ड्राइविंग के दौरान ही कुछ ऐसा करता है कि उसका वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल, वह ट्रक चलाते समय ही अपने ऊपर पानी डालने लगता है। ड्राइविंग सीट के पास ही बाल्टी रखी भी नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स एक बड़ी सी ग्लास लेकर अपने ऊपर पानी डाल रहा है और इस दौरान एक हाथ उसकी स्टीयरिंग पर ही रहती है।

पानी डालने के बाद वह राहत की सांस लेता है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसे सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म एक्स पर @fewsecl8r नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन लिखा है, कितना मुश्किल होता होगा 45-50 डिग्री पर ट्रक चलाना। वीडियो में बाहर कड़ी धूप भी दिख रही है।

इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने लिखा है कि इसलिए तो सरकार ने अब एसी को अनिवार्य कर दिया है। दूसरे शख्स ने लिखा है, मजबूरी है भला क्या करें। तीसरे शख्स का कहना है कि यह किसी ना किसी को ठोक देगा। यह लापरवाही है। कई लोगों का कहना है कि वो रील बनाने के लिए ऐसा किया है।