Viral Video: ऑफिस में परेशान करता था मैनेजर, कर्मचारियों ने बीच सड़क पर पिटवा दिया, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: रील्स और वीडियो का जमाना है। हर मोबाइल चलाने वाला अपना ज्यादा से ज्यादा समय कई तरह वीडियो और रील्स बनाने और देखने में गुजार देता है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिनसे आंखें हटती नहीं हैं और जिनकी चर्चा गली मोहल्लों से लेकर आॅफिस तक होती रहती है। अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी चर्चा लोगों के बीच हो रही है।

यह वीडियो बेंगलुरु का है और पूरा मामला जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, कर्मचारियों ने काम को लेकर परेशान करने पर अपने मैनेजर को पिटवाया है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। इन पर किराये के गुंडों से मैनेजर पर हमला कराने का आरोप हैे। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो सहकर्मी हैं और बाकी तीन आरोपी किराये के गुंडे हैं। इन गुंडों को ही मैनेजर की पिटाई करने का काम दिया गया था।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे पिटाई के वीडियो में सुरेश नाम का शख्स दिख रहा है, जो पेशे से ऑडिटर है। वायरल वीडियो में गुंडों का एक समूह बेंगलुरु के कल्याण नगर में एक सड़क पर ऑडिटर को लोहे की रॉड से पीट रहा है। इस घटना को एक कार में डैशबोर्ड कैमरे से रिकॉर्ड किया गया है।

आरोपी कर्मचारियों का नाम उमाशंकर और विनेश है और यह दोनों सुरेश के साथ काम करते थे। दोनों एक साल पहले कंपनी में ऑडिटर के तौर पर शामिल हुए थे। आरोपियों का कहना है कि उनके आने के बाद से ही मैनेजर दोनों पर तेजी से काम करने के लिए दबाव बनाव रहा था और उन्हें परेशान कर रहा था।

उन्होंने कहा कि मैनेजर कर्मचारियों पर हर दिन ट्रांजैक्शन निपटाने का दबाव बनाता था, जबकि इस काम में पहले कई दिन लगते थे। परेशान होकर दोनों कर्मचारियों ने उसे सबक सिखाने की योजना बनाई। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।