Viral Video: पार्क की बेंच में फंस गया शराबी का सिर, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

अक्सर सड़कों पर शराबी बुरी हालत में पड़े नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल में जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल नशे में धुत इंसान को आस पास की कोई खबर नहीं रहती है। ऐसे में कानपुर के एक शख्स के साथ नशे की हालत में कुछ ऐसा हुआ कि पुलिस को उसकी मदद करनी पड़ी।

वायरल वीडियो में एक शख्स रामलीला पार्क में एक बेंच पर नशे की हालत में सो रहा था। इस दौरान जब उसने करवट ली तो उसकी गर्दन बेंच के बीच की खाली जगह में अटक गई और वह जमीन पर गिर गया। शख्स की ऐसी हालत देखकर वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। आखिर में कानपुर पुलिस ने शख्स को बाहर निकाला। आइए आपको भी दिखाते हैं चौंकाने वाला ये वीडियो…

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नशे की हालत में पार्क की बेंच में फंस गया है। इससे उसे इतना दर्द होने लगा कि वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। शख्स की आवाज सुनकर वहां कई लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद दो पुलिसकर्मियों ने बहुत प्रयास के बाद उसे बाहर निकाला। पुलिसकर्मियों ने बताया कि शख्स नशे में था और पार्क की एक बेंच में उसकी गर्दन फंस गई थी। यह देख किसी ने उन्हें रात में फोन करके बुलाया। जब वह पार्क में पहुंचे तो उन्हें शख्स की चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही थी। ऐसे में पहले पुलिस ने उसे किसी तरह शांत किया और फिर उसकी गर्दन को निकाला।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @kanpurnagarpol नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 25.3 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।