Viral News: मोमो शॉप पर लगी नौकरी की होड़, इंटरनेट पर वायरल हुआ सैलरी का पोस्ट

Viral Post: पढ़ाई पूरी करने के बाद एक अच्छी नौकरी मिलना एक सपने के पूरा होने जैसा है। कई लोग नौकरी की तलाश में रात-दिन कर देते हैं तो वहीं कुछ लोगों को किस्मत से अच्छी नौकरी मिल जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर की तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें मोमो शॉप पर लगे पोस्टर में एक हैल्पर और कारीगर की आवश्यकता है। इसके साथ ही लगे पोस्टर में उन्हें कितना वेतन दिया जाएगा यह भी लिखा है।

वायरल पोस्टर में मोमो की दुकान पर काम करने के लिए शख्स हैल्पर और कारीगर को अच्छी-खासी सैलेरी दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वैकेंसी के इस पोस्टर में एक हैल्पर व कारीगर की आवश्यक्ता के साथ वेतन 25 हजार रुपये भी लिखा है।

इस पोस्ट पर कई यूजर ने मजेदार कमेंट किए हैं, एक यूजर ने लिखा- सैलरी के साथ में हर रोज फ्री के मोमोज भी खाने को मिलेंगे वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इसका पता और कॉन्टैक्ट डिटेल भेजो। पोस्टर में हैल्पर और कारीगर को जो सैलरी ऑफर की गई है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। इस वजह से यह विज्ञापन लोगों के बीच आग की तरह वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट को अब तक 88 हजार से अधिक लोगों ने देखा है।