रुद्रपुर की रहने वाली महिला का हल्द्वानी में मिला खून से लथपथ शव, सनसनी

हल्द्वानी। किराए के मकान में रह रही एक महिला का शव बरामद हुआ है। महिला रूद्रपुर की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि वह नीलांचल कालोनी रामपुर रोड में एक मकान में किराए पर रह रही थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। कमरे में महिला का शव बरामद होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मूलरूप से रूद्रपुर की रहने वाली महिला शिवा कालोनी में मकान में पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी। महिला का पति महीने में एक दो बार ही यहां पर आता था। बुधवार को महिला का शव संदिग्ध हालत में कमरे में पाया गया। मकान स्वामी ने मामले की सूचना टीपी नगर चौकी को दी।

सूचना मिलने के बाद टीपी नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। वही कोतवाल उमेश मलिक भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि महिला का पति 8 अप्रैल को उसका पति रात में नशे में चूर होकर आया और उसी रात 4 बजे दोनों बच्चियों को लेकर चला गया था। महिला भी दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकली। तब मकान मालिक ने आस्था को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था जब वह बुधवार को महिला से मिलने उसके कमरे की ओर गया तो कमरे में दुर्गंध आ रही थी मकान मालिक ने दो मंजिले में जाकर देखा तो महिला खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

इसके बाद मकान स्वामी ने मामले की सूचना टीपी नगर चौकी पुलिस को दी जिसके बाद चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट, एसआई बबिता बिष्ट के अलावा कोतवाल उमेश मलिक भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

महिला के साथ रहने वाले व्यत्तिफ़ का नाम गौरव बताया जा हरा है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह महीने में एकाध बार ही यहां पर आता था। इस घटना से छेत्र में सनसनी फैल गई है। कोतवाल उमेश मालिक ने बताया की मकान मालिक ने किराएदार कासत्यापन नहीं कराया है। बरहाल मकान मालिक से पुलिस जनता से पूछ कर रही है।