Viral Video : डॉली चाय वाले की टपरी पर पहुंची रशियन लड़की, वीडियो देखकर लोग बोले- भाई जा रहा हूं चाय की दुकान खोलने

Dolly Chaiwala Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों डॉली चायवाला काफी चर्चा में हैं। माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स ने डॉली की टपरी पर चाय पी थी, लेकिन डॉली ने बताया कि उनकी टपरी पर जब बिल गेट्स चाय पीने पहुंचे थे, तो उन्हें वह नहीं पहचानते थे। उन्हे लगा कि कोई विदेशी नागरिक है। अब डॉली की टपरी चाय पीने के लिए देश-विदेश के कई लोग पहुंच रहे हैं।
अब डॉली की टपरी पर एक रशियन लड़की पहुंची, जो इन्फ्लुएंसर है। लड़की ने डॉली की हाथ से बनी चाय पी और तस्वीरें खिंचवाई। इस दौरान डॉली काफी शर्मा रह थे।
इंस्टाग्राम पर @dolly_ki_tapri_nagpur से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 26 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि1 लाख 40 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- वेट फॉर एंड। इस वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं। लोगों का कहना है कि डॉली की चाय दुनियाभर में फेमस हो गई है। कुछ लोगों ने कि भाई जा रहा हूं चाय की दुकान खोलने।
डॉली की टपरी पर चाय पीने पहुंची लड़की का नाम मैरी चुग है। वीडियो में डाली से मैरी कहती है कि मैं मैरी हूं आपसे मिलकर खुशी हुई। क्या बिल गेट्स वाली एक काप चाय मिलेगी।
वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि डॉली स्वैग के साथ ग्लास में चाय डालते हैं। उसके बाद बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह का गाया गाना ‘सवेरा का मेरे तू सूरज लागे…’ शुरु होता है। इसके बाद रशियन लड़की की एंट्री होती है, जिससे डॉली हाथ मिलाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। इस दौरान डॉली के चेहरे की लाली साफ देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D🫖LLY (@dolly_ki_tapri_nagpur)


सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके डॉली, महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले। वर्तमान समय में वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं, जिनकी चाय पिलाने और बनाने की स्टाइल सबसे अनोखी है।
नागपुर में ही उनकी चाय की दुकान है, जिसे दुनियाभर के लोग ‘डॉली की टपरी’ के नाम से जानते हैं। हर दिन डॉली की टपरी पर व्लॉगर, इंफ्यूलेंसर और आम लोग उनके साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनाने पहुंचते हैं।