Viral Video: चलती बाइक पर खुलेआम रोमांस कर रहा था प्रेमी जोड़ा, बस वाले ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Viral Video: लोगों से सुना है किताबों में लिखा है, सब ने यही कहा है सब ने यही कहा है, प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, हां डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं। यह लोकप्रिय गाना तो हम सभी ने सुना है। प्यार करने वाले एक दूसरे में इतने खो जाते हैं कि उन्हें सही-गलत, अच्छे-बुरे का ख्याल ही नहीं रहता है। अब इन दिनों सड़क पर एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाइक पर ही प्रेमी युगल को रोमांस करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो छत्तीसगढ़ का है। इस वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा है और अपनी प्रेमिका को बाइक पर आगे बैठाए हुए दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GrandNewsHD (@grandnewshd)

प्रेमिका को प्रेमी अपनी बांहों में पकड़े हुए हैं और बाइक चला रहा है। आपस में चिपके दोनों को देखकर लोग हैरान हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में यह प्रेमी जोड़ा सड़क पर फिल्मी अंदाज में नजर आया। लड़की बाइक के आगे बैठकर प्रेमी को अपनी बांहों में भरे है और प्रेमी तेज रफ्तार में बाइक को सड़क पर दौड़ा रहा है। बगल से क्रॉस कर रही बस वाले ने इस दृश्य को देखते ही मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

वीडियो में प्रेमी जोड़े बाइक पर रोमांस करता हुआ दिख रहा है। इसकी वजह से हादसा भी हो सकता है। यह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है। वायरल वीडियो पर पुलिस की भी नजर पड़ी है। वह कार्रवाई करने की तैयारी में है।