रुद्रपुर : दरोगा पर होटल कर्मियों के साथ अभद्रता का आरोप, व्यापार मंडल ने की निंदा

मीडिया ग्रुप, 06 मार्च, 2024

रुद्रपुर। रंपुरा चौकी का प्रभारी बताते हुए एक दारोगा पर पुलिसिया रौब दिखाने और कमरा नहीं देने पर कर्मचारियों के मोबाइल तोड़ने का मामला सामने आया है। होटल स्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जानकारी के अनुसार शैलेंद्र कुमार चिलाना का गाबा चौक पर चिलाना टावर नाम से होटल है। होटल स्वामी शैलेंद्र का कहना है कि पांच मार्च की रात साढ़े ग्यारह बजे एक व्यक्ति आया जो खुद को चौकी पुलिस का प्रभारी बता रहा था। आरोप था कि दारोगा ने होटल में एक कमरा खुलवाने की बात कही।

जब होटल स्टाफ ने शादी के लिए पूरा होटल बुक होने की बात कही। जिसे सुनकर दारोगा का पारा चढ़ गया और पुलिसिया रौब दिखाते हुए कर्मचारियों का मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया और जमकर हंगामा काटा। जिससे होटल में रहने वाले लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा और दारोगा धमकी देते हुए एंट्री रजिस्टर लेकर साथ चला गया। बताया कि पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुका है। होटल स्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि दारोगा प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं है। यदि दारोगा के खिलाफ शिकायती पत्र कोतवाली पुलिस को भेजा गया है तो पुलिस मामले की जांच करेगी और वास्तविक दारोगा की भूमिका पाई गई तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएंगी।

व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने दरोगा की निंदा करते हुए कहा कि गत रात्रि काशीपुर हाइवे पर होटल चिलाना टावर पर पुलिस के एक दरोगा द्वारा होटल मे कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार करने, कर्मचारी का मोबाइल तोड़ने और रजिस्टर को फाडने की रुद्रपुर व्यापार मंडल कड़ी निन्दा करता है और पुलिस के उच्च अधिकारियों से उक्त दरोगा पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करते है।