Viral Video: ठंडी हवा के लिए ड्राइवर ने ऑटो में लगाया कमाल का जुगाड़, लोग बोले- यह तो ऑटो एसी है

Viral Video: भारत में लोग हर चीज का जुगाड़ निकाल लेते हैं। कुछ लोग ऐसे जुगाड़ लगाते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। केरल के कोड़िकोड शहर का यह मामला है। यहां पर एक ऑटो वाले ने ऐसा कमाल का जुगाड़ लगाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर @007aadhijith नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑटो है। इसमें बाहर से अंदर की तरफ करके पीवीसी पाइप को खास तरह से लगाया गया है। दोनों तरफ से पाइप अंदर की ओर लाकर उसे दोनों ओर से तीसरी पाइप से जोड़ा गया है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं, तो वहीं 5 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 007srjith (@007aadhijith)

एक शख्स का कहना है कि यह ड्राइवर है या प्लंबर। दूसरे शख्स का कहना है कि यह तो कूलर नहीं ऑटो एसी है। इस वीडियो पर लोगों ने एक से बढ़कर कमेंट्स किए हैं। चौथे शख्स का कहना है कि जब प्लंबर ड्राइवर बन जाता है। बता दें कि इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर समय-समय वायरल होते रहते हैं।