उधमसिंह नगर : दोहरे हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

उधमसिंह नगर के काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र में बीते बृहस्पतिवार की रात मामूली बहस पर हुई चाकूबाजी में दोहरे हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी फरार है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

आईटीआई थाना परिसर में रविवार को एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस की टीमों ने काशीपुर के अलावा बागपत, मुरादाबाद, बिजनौर आदि जगहाें पर दबिश दी। पुलिस ने बीते शनिवार की शाम नूरपुर कुंडेश्वरी से आ रहे बाइक सवार युवकों को रोका और आरोपी विवेक और गर्व को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी में गर्व के कब्जे से एक चाकू बरामद हुआ जिसके बाद अभियोग में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गई। पुलिस टीम ने कार्तिक और दीपक की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश दी।

मुखबिर की सूचना पर नजीबाबाद से सवारी गाड़ी में आ रहे आरोपी दीपक को पुलिस ने परमानंदपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना के दिन पहनी कमीज खून से सनी और घटना में प्रयुक्त चाकू उसके घर के स्टोर रूम से बरामद कर लिया जबकि इनका एक साथी कार्तिक की पुलिस तलाश कर रही है। एसएसपी ने बताया कि फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते समय एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पुलिस टीम के लिए 1500 रुपये के इनाम की घोषणा की। उन्होंने बताया गठित टीमें घटना वाले दिन से आरोपियों की तलाश में जुटी थीं। टीम में आईटीआई थाना प्रभारी प्रवीण कोश्यारी, एसआई अनिल उपाध्याय, जीवन सिंह चुफाल, दीवान सिंह बिष्ट, सुशील कुमार, प्रकाश सिंह बिष्ट, मनोज जोशी, विनोद जोशी के अलावा एसओजी प्रभारी मनोज धौनी, एएसआई सोम सिंह आदि पुलिस कर्मी शामिल रहे।