रुद्रपुर : होटल स्वामी पर ग्राहकों से मारपीट का आरोप, तीन घायल

होटल पर खाना खाए लोगों पर होटल स्वामी द्वारा साथियों सहित हमला कर घायल करने का आरोप लगा है। घायलों को पुलिस उपचार के लिए के गई।

आपको बता दें कि रुद्रपुर में रविवार सुबह एक होटल में खाना खाने आये ट्रक चालकों के साथ लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद होटल स्वामी सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने उन्हें सरिया, कांपा व अन्य हथियारों से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

बताया जाता है कि मुरादाबाद निवासी नाजिम, रामपुर निवासी फजेब व ग्राम इस्लामनगर गदरपुर निवासी शाकिब आरएस लोजेस्टिक में चालक का काम करते हैं। आज तीनों रेलवे स्टेशन से ट्रक में मक्का लेकर सिडकुल की फैक्ट्री आये थे। ट्रक पार्किंग में खड़ी कर वह पास ही स्थित इंडियन मुरादाबादी एंड हैदराबादी चिकन कार्नर में खाना खाने गये।

खाना खाने के बाद उनका होटल स्वामी से लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद करीब एक दर्जन लोगों ने तीनों युवको पर सरिया, कांपा व अन्य हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गये। मामले की जानकारी मिजलने पर पुलिस ने सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।