रुद्रपुर : किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, हत्या की आशंका

रूद्रपुर। पहाड़गंज मोहल्ले में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मौत के बाद परिजन किशोरी के शव को दफनाने के लिए रामपुर ले गये, इससे पहले पुलिस को सूचना मिल गयी और पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते शव को रामपुर से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका है जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराया जा रहा है। वहीं पुलिस किशोरी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड़गंज निवासी लड़की की बीते दिवस घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना के बाद शाम को परिजन शव को दफनाने के लिए अजीमनगर रामपुर ले गये।

इसी बीच पुलिस को किशोरी की संदिग्ध मौत की सूचना मिली। हत्या की आशंका के चलते तत्काल पुलिस टीम को रामपुर भेजा गया। परिजन किशोरी के शव को दफनाते इससे पहले वहां पुलिस पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर रूद्रपुर ले आई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

किशोरी की मौत को लेकर परिजनों का कहना है कि उसने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्म हत्या की है। पुलिस को परिजनों की कहानी संदिग्ध लग रही है। किशोरी की मौत को लेकर मोहल्ले में ऑनर किलिंग की भी चर्चा है। चर्चा है कि प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी की हत्या की गयी है। इन्हीं सब चर्चाओं को देखते हुए पुलिस ने डाक्टरों के पैनल से किशोरी का पोस्टमार्टम कराया है।

मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। साथ ही पुलिस किशोरी की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। कोतवाल धीरेन्द्र वर्मा ने कहा कि किशोरी की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुयी है जिसके चलते अलग अलग एंगलों से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट ओर सीडीआर आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।