उधमसिंह नगर : मारपीट का वीडियो वायरल करने पर युवक ने खाया जहर

उधमसिंह नगर के काशीपुर में तीन लोगों ने मामूली विवाद के चलते एक युवक के साथ मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया। इन युवकों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। इससे क्षुब्ध युवक ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

ग्राम करनपुर निवासी महिला ने कुंडा थाने में तहरीर सौंपी। इसमें बताया कि एक जनवरी 2024 को उसके भाई का राहुल के साथ विवाद हो गया था। विवाद के अगले दिन गांव के ही संभ्रांत लोगों ने आपसी समझौता करा दिया था। 17 फरवरी की रात लगभग दस बजे राहुल, दिलजीत और एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके भाई के साथ करनपुर में पानी की टंकी के पास मारपीट की। साथ ही मारपीट का वीडियो भी बना लिया।

21 फरवरी को आरोपियों ने इस मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर भाई ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कुंडा थाना प्रभारी दिनेश फत्र्याल ने बताया कि राहुल, दिलजीत सिंह और एक अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया। शेष दो की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।