रुद्रपुर : घर के आगे पेशाब करने को लेकर दो पक्षों में चलीं तलवारें, एक-दूसरे पर किया पथराव

रुद्रपुर। कोतवाली इलाके की रंपुरा बस्ती में घर के आगे पेशाब करने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ और एक-दूसरे पर धारदार हथियारों का प्रयोग किया। जिसमें गर्भवती महिला सहित पांच लोग चोटिल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पीड़ितों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार विद्या और पार्वती ने रंपुरा चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 18 फरवरी की देर रात पड़ोसी नशे की हालत में आया और घर के दरवाजे के सामने पेशाब करने लगा। घर में महिलाएं होने के कारण जब विरोध किया तो नशेड़ी भड़क गया और आरोपी की पैरवी करते हुए परिवार के लोगों ने घर पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने सामने हो गए और तलवार व काप्पा चलने लगे।

इसमें पांच माह की गर्भवती महिला और चार पुरुष चोटिल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। इसमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं रंजीत पक्ष ने भी पुलिस को तहरीर देकर पत्थरबाजी के दौरान चोटिल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।