उधमसिंह नगर : मोटरसाइकिल चुराकर टुकड़ों में काटी,दो गिरफ्तार

उधमसिंह नगर। आईटीआई पुलिस, काशीपुर ने शातिर किस्म के दो मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बाइक के कटे हुए पार्ट्स बरामद किए। आवश्यक पूछताछ के बाद बाइक चोरों को पुलिस द्वारा जेल रवाना कर दिया गया।

ज्ञातव्य है कि बीते 18 फरवरी को गढ़वाल सभा कॉलोनी मोहल्ला जसपुर खुर्द निवासी मनोज कुमार ने आईटीआई पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते 14 फरवरी को लगभग 12ः00 बजे उसकी स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों द्वारा उड़ा दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने बाइक चोरी के इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

चोरों तक पहुंचाने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सटीक सूचना पर पाकीजा कॉलोनी एसडीएम कोर्ट के आगे मोहल्ला जसपुर खुर्द निवासी दानिश तथा यही के सरताज को पुलिस ने चौती मैदान के पीछे द्रोणा सागर की ओर जाने वाले मार्ग पर घेराबंदी कर दबोच लिया।

तलाशी में दोनों के कब्जे से दो कट्टों मैं मोटरसाइकिल के कटे हुए पार्ट्स चौचिस, एक साईलेन्सर, लेग गार्ड, 01 सीट कैरियर, 01 हैण्डिल, 01 टंकी, एक मीटर, चेन कबर, मैन स्टैण्ड, फिल्टर बॉक्स व अन्य पार्टस व एक अदद मोटर साईकल का इंजन बरामद हुआ। पुलिस की सख्ती के आगे दोनों ने मोटरसाइकिल चोरी की घटना को कबूल कर लिया।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए मोटरसाइकिल चोरों की अभी और कुंडली खंगाली जा रही है। फिलहाल जरूरी पूछताछ के बाद गिरफ्तार बाइक चोरों को पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के उपरांत न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।