रुद्रपुर : डीडी चौक पर टैक्सी चालक को दौड़ाकर पीटा

रुद्रपुर। गांधी पार्क में पंचायत प्रतिनिधियों को लेकर आए नैनीताल निवासी एक टैक्सी चालक को शहर के प्रमुख डीडी चौक पर दौड़ा- दौड़ाकर पीटकर उसका सिर फोड़ दिया गया। इस दौरान डंडों से चालक की टाटा सूमो के शीशे भी तोड़ दिए गए। चौक पर पुलिस, सीपीयू और ट्रैफिक कर्मियों की तैनाती के बावजूद हमलावरों को खाैफ तक नहीं था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शुक्रवार को मुक्तेश्वर के हरतोला निवासी डूंगर सिंह गांधी पार्क में आयोजित पंचायत प्रतिनिधियों की कार्यशाला में पंचायत प्रतिनिधियों को लेकर आया था। उसने अपनी टाटा सूमो रोडवेज बस अड्डे के पास खड़ी की थी।

इस दौरान प्रतिनिधि ने वाहन का दरवाजा खोला तो वहां से गुजर रही एक कार से टकरा गया। कार सवार लोगों और चालक के बीच कार में लगी खरोंच को ठीक कराने को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि कार सवार लोगों ने साथियों को बुला लिया।

वह आरोपियों से बचने के लिए डीडी चौक की ओर भागा तो आरोपियों ने पीछा कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। टैक्सी चालक डूंगर का आरोप है कि हमलावरों ने डंडों से उसके वाहन के शीशे भी तोड़ दिए। मारपीट में उसका सिर फट गया।

सूचना पर बाजार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि डीडी चौक पर मारपीट की सूचना आई है। गुंडागर्दी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।