रुद्रपुर : रिवाल्वर जांचते समय गन हाउस में चली गोली, युवक की छाती में लगी

रुद्रपुर। एक गन हाउस में लाइसेंसी रिवाल्वर जांचते समय गन हाउस कर्मी की ओर से ट्रिगर दबने से युवक की छाती में गोलीर लग गई। आनन-फानन युवक को इलाज के लिए निजी और फिर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के भाई और रिश्तेदारों से घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार शक्ति विहार काॅलोनी निवासी सचिन शर्मा के लाइसेंसी रिवाल्वर में दिक्कत आ रही थी। शुक्रवार दोपहर सचिन, उसका छोटा भाई अनिल उर्फ भानु शर्मा (35) और अनिल का दोस्त रिवाल्वर ठीक कराने के लिए गदरपुर रोड में फ्लाईओवर के पास बाजपुर गन हाउस गए।

इसी बीच गन हाउस में मौजूद कर्मचारी चार गोलियां लोडेड रिवाल्वर को जांचने लगा। सचिन ने बताया कि कर्मी ने हाथ में रिवाल्वर की नाल के सामने हाथ रखकर ट्रिगर दबाया तो मिस हो गया। इसके बाद बिना देरी किए कर्मचारी ने दोबारा ट्रिगर दबाया तो रिवाल्वर से गोली चली, जो गनकर्मी के हाथ को छूते हुए उसके सामने खड़े भानु की छाती पर लग गई।

उन्होंने तत्काल भानु को निजी अस्पताल पहुंचाया था। डाक्टर ने हालत नाजुक बताई तो वे उसे जिला अस्पताल लाए, जहां डाक्टर ने भानु को मृत घोषित कर दिया। घटना में गनकर्मी का हाथ भी जख्मी हुआ था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह दुकान बंद करके चला गया

मृतक के भाई सचिन ने एसएसपी को बताया कि उनके रिवाल्वर में काफी समय से दिक्कत आ रही थी। खाली राउंड में रिवाल्वर चल रही थी लेकिन गोली के राउंड में नहीं चल पा रही थी। दीपावली के समय भी उन्होंने रिवाल्वर चलाई थी लेकिन चल नहीं सकी थी। इधर हल्द्वानी में हुए बवाल के बाद भानु ने एहतियातन रिवाल्वर को सही कराने की बात कही और पहचान वाला गन हाउस होने की बात कहकर वहां ले गया था। इस दौरान यह घटना घट गई।