रुद्रपुर : दुकान से हजारों की नगदी उड़ाई

रुद्रपुर। अज्ञात चोर ने ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में तीन पानी डाम के समीप ऑटो सर्विस शॉप के छत के दरवाजे का ताला तोड भीतर गल्ले में रखी हजारों की नगदी चोरी कर ली। प्रातः दुकान खोलने पहुंचे दुकान स्वामी ने जब भीतर का नजारा देखा तो उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

दुकान स्वामी का कहना है कि उसने दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखकर चोर की पहचान कर ली है। जो पूर्व में दुकान में काम कर चुका है। जानकारी के अनुसार तीन पानी डाम फुलसुंगा निवासी भाष्कर चौहान पुत्र बुद्धराम की तीन पानी डाम सिडकुल रोड़ पर श्री बाला जी ऑटो सर्विस नाम से मोटर साईकिल रिपेयरिंग की दुकान है।

उन्होंने बताया कि बुधवार रात्रि रोज की तरह 9 बजे दुकान बंद कर घर गये थे। गुरूवार प्रातः 8 बजे दुकान खोलकर देखा तो भीतर शीशे का दरवाजा टूटा हुआ था। केबिन में गल्ले में रखे 46 हजार रूपये गायब थे।

उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर दुकान की छत का दरवाजा तोड़ भीतर आया और उसने हथौड़े से सीढ़ियों पर लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ा। जिसके बाद वह कांच का दरवाजा तोड़ केबिन के भीतर गया और उसने गल्ले में रखे 46 हजार रूपये चोरी कर लिये। चोरी करने के बाद वह दुकान के पीछे स्थित नाले में कूद कर भाग गया।

यह सब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट दिखाई दिया। उसने बताया कि दुकान में चोरी करने वाले की पहचान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर कर ली गई है। वह पूर्व में कुछ दिन दुकान पर काम कर चुका है।

बाद में उसके घर जाकर चोरी करने के दौरान पहने कपड़े बरामद कर लिए जबकि वह मौके फरार है। भाष्कर ने मामले की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने दावा किया है कि फरार चोर को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।