उधमसिंह नगर : वाइस प्रिंसिपल का शॉल खींचकर…महिला ने पुलिस को बताया उस रात युवकों ने क्या किया; जांच शुरू

उधमसिंह नगर। काशीपुर में दंपती से गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देने व छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कान्वेंट स्कूल में उप प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत व आवास-विकास निवासी महिला ने पुलिस में तहरीर सौंपी।

महिला ने कहा कि बीती 27 जनवरी की रात लगभग नौ बजे वह अपने पति के साथ बेटे की दवा लेने मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल जा रही थीं। इसी दौरान उसके पति अपनी गाड़ी को पीछे कर रहे थे कि पीछे खड़ी डिजायर कार को थोड़ा आगे करने के लिए कहा।

इस पर कार में बैठे अंकित निवासी शुगर मिल आवास विकास और कल्लू ने उनसे अभद्रता करते हुए कार को आगे बढ़ाने से मना कर दिया। आरोप है कि विरोध करने पर दोनों व्यक्ति कार से उतर कर अभद्रता करते हुए पति के ऊपर झपटे साथ ही उसके शॉल को खींच कर धक्का मार कर गिरा दिया।

बताया जैसे ही पति कार से बाहर निकले तभी अंकित ने तमंचा निकाल लिया और महिला पर तान दिया। शोर-शराबा होने पर उसके ससुर और अन्य लोग आ गए। तब हमलावर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।