उधमसिंह नगर : घना कोहरा बना काल, हादसों में दो युवकों की मौत

बाजपुर। बीते कई दिनों से घने कोहरे ने जहां जन जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। वहीं अब कोहरा जीवन पर भी भारी पड़ने लगा है। घने कोहरे के चलते हल्द्वानी स्टेट हाईवे पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की भिड़ंत हो गईं। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बृहस्पतिवार देर रात हल्द्वानी स्टेट हाईवे पर स्थित रोडवेज स्टेशन के पास गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली आ रही थी। तभी घने कोहरे के चलते कार ट्रैक्टर-ट्राॅली से टकरा गई। सूचना पर पुलिस ने कार सवार पांच लोगों को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने संदीप (28) को मृत घोषित कर दिया।

वहीं शीशपाल (29) निवासी महुआडाबरा जसपुर, संजय उर्फ काले (42), कपिल (29), सुमति शर्मा (33) निवासी काशीपुर का प्राथमिक इलाज कर हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने वाहनों को हटा कर यातायात सुचारू कराया।

कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद ट्रॉली छोड़ कर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। संवाद