उधमसिंह नगर : बीमार बकरे का मांस खाने से नौ लोगों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

उधमसिंह नगर के खटीमा में वन रावत बस्ती में बीमार बकरे का मांस खाने से नौ लोगों की हालत बिगड़ गई। सभी को खटीमा नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

खटीमा के चकरपुर में वन रावत जनजाति के लोगों की बस्ती है। गांव में रविवार को पार्वती नामक महिला ने अपना बकरा काटा था। बताया जा रहा है कि बकरा बीमार था।

मांस खाने के बाद मंगलवार देर रात अचानक गांव की देवकी देवी, पार्वती, सुमेर सिंह, प्रिया, संतोष, विजय, पंकज, कमला देवी और कलावती की तबियत बिगड़ गई।

सूचना मिलने पर वन रावत बस्ती में पहुंची 108 एंबुलेंस के माध्यम से बीमार लोगों को खटीमा नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद विजय और संतोष स्वस्थ हो गए जबकि सात लोग अभी भी भर्ती हैं।

अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीपी सिंह ने बताया कि बीमार बकरे का मांस खाने से नौ लोगों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत हुई थी। उपचार के बाद दो लोग ठीक हो गए हैं,जबकि सात का इलाज चल रहा है। सभी की हालत सामान्य है

 

 

सूचना मिलने पर वन रावत बस्ती में पहुंची 108 एंबुलेंस के माध्यम से बीमार लोगों को खटीमा नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद विजय और संतोष स्वस्थ हो गए जबकि सात लोग अभी भी भर्ती हैं। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीपी सिंह ने बताया कि बीमार बकरे का मांस खाने से नौ लोगों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत हुई थी। उपचार के बाद दो लोग ठीक हो गए हैं,जबकि सात का इलाज चल रहा है। सभी की हालत सामान्य है