उधमसिंह नगर : दबंगों को टोकना पुलिस को पड़ा भारी, सिपाही के सिर पर फोड़ी बोतल, दरोगा से की हाथापाई

मीडिया ग्रुप, 09 दिसंबर, 2023

उधमसिंह नगर। जनपद के नानकमत्ता में सड़क पर बाइक लहराकर चल रहे बाइक सवार युवकों को टोकना पुलिस को भारी पड़ गया।

बाइक रोक कर दबंगों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। दबंगों ने सिपाही के सिर पर बोतल से हमला कर दिया जिससे वह बेहोश हो गया। इसके साथ ही दबंगों ने दरोगा के भी साथ हाथापाई की। आसपास के लोगों को आता देख हमलावर भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि कोतवाली सितारगंज में तैनात दरोगा राकेश सिंह रौंकली और सिपाही अर्जुन सिंह निजी वाहन से ग्राम उमरुखुर्द खटीमा निवासी नदीम के खिलाफ गोवंश संरक्षण एवं पशु क्रूरता अधिनियम के तहत न्यायालय से जारी से गैर जमानती वारंट तामील कराने खटीमा जा रहे थे।

ग्राम बिडौरा मझोला में उनके वाहन के सामने तीन युवक अपनी बाइक लहराते चल रहे थे। पुलिस कर्मियों ने उन्हें बाइक ठीक से चलाने को कहा। इस पर तीनों ने अपनी बाइक उनके वाहन के सामने रोक दी और दरोगा व सिपाही पर बोतल से हमला कर दिया।

सिर पर बोतल लगने से सिपाही अर्जुन सिंह बेहोश हो गए। विरोध करने पर तीनों हमलावर दरोगा से भी भिड़ गए। इसी समय आसपास के ग्रामीण एकत्रित होने लगे।

इस पर हमलावर बाइक लेकर भाग गए। घायल सिपाही को दरोगा ने अस्पताल में भर्ती कराया। अर्जुन सिंह ने नानकमत्ता थाने में तहरीर सौंपी।