डंपर से टकराई रोडवेज बस, सकुशल बचे यात्री

मीडिया ग्रुप, 28 नवंबर, 2023

रुद्रपुर। नेशनल हाईवे में जा रहे डंपर के आगे अचानक एक पशु आने से चालक ने ब्रेक लगा दिया। इसके चलते पीछे आ रही यात्रियों से भरी रोडवेज बस डंपर के पीछे टकरा गई। टक्कर लगने के बाद डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। गनीमत रही कि यात्रियों को कोई चोट नहीं आई और दूसरी बस से यात्रियों को गंतव्य पर भेजा गया।

सोमवार को हल्द्वानी डिपो की बस संख्या यूके07पीए 4188 42 यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हुई थी। रामपुर जिले में जाम की सूचना पर चालक बस को काशीपुर के रास्ते ले जा रहा था। बस के आगे डंपर चल रहा था। इसी बीच डंपर के आगे एक पशु आ गया और चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। अचानक डंपर रुका तो बस ने डंपर के पीछे टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया और डिवाइडर पर लगे बिजली का खंबा टूट गया। इस दौरान बस में बैठे यात्रियों में दहशत मच गई और दहशत के मारे यात्री बस से उतर गए। हादसे में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के साथ ही शीशा भी टूट गया। बस चालक ने घटना की सूचना निगम प्रबंधन को दी। इसके बाद दूसरी बस भेजकर यात्रियों को दिल्ली भेजा गया। हादसे में बस में बैठे किसी यात्री को चोट नहीं पहुंची है।