पीएम मोदी की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़।

मीडिया ग्रुप, 12 अक्टूबर, 2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को उत्तराखंड में कुमांऊ दौरे पर पहुंचे। इस दौरान पीएम की एक झलक पाने के लिए सीमांत की जनता बेताब दिखी। बृहस्पतिवार को चीन सीमा से लेकर पिथौरागढ़ तक मोदी जिंदाबाद की गूंज रही।

पीएम ने पिथौरागढ़ में जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत मेरे परिवारजनों से की। वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम भावुक भी हो गए।

उन्होंने कहा कि हेलीपैड से सभा स्थल तक करीब सात किलोमीटर तक लोगों ने पारंपरिक वेशभूषा के साथ मेरा स्वागत किया। यह जनता का प्यार ही है जो मैं यहां हूं। यहां लोगों ने इतना प्यार दिया है, यह मैं यह देखकर भावुक हूं। इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद।

इस दौरान जनसभा स्थल मोदी के जयकारों से गूंज गया। जनसभा सुनने आए लोगों की भारी भीड़ देखकर प्रदेश के नेता, मंत्रियों के साथ ही स्थानीय संगठन की भी बांछें खिल गईं। पीएम मोदी भी भीड़ से गदगद नजर आए।

दोपहर में प्रधानमंत्री जागेश्वर धाम से सोरघाटी की धरती पर उतरे। यहां उनके स्वागत के लिए छात्र और जनता बेसब्री से इंतजार करती रही। पीएम का काफिला जैसे-जैसे पिथौरागढ़ की तरफ बढ़ता गया लोग पुष्प वर्षा करते रहे।

पीएम ने भी आत्मीयता के साथ कार के अंदर से हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। जनसभा स्थल स्टेडियम पहुंचने पर पूरा पंडाल मोदी के जयकारों से गूंज गया। पीएम ने भी लोगों को निशाश नहीं किया उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का धन्यवाद किया।