उत्तराखंड : रुद्रपुर में नेशनल हाईवे से सटे जंगल में मिला यूपी के युवक का शव, टूटी बेसबॉल स्टिक भी हुई बरामद।

मीडिया ग्रुप, 25 सितंबर, 2023

उत्तराखंड के रुद्रपुर में यूपी के एक युवक का शव नेशनल हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल से बरामद हुआ है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर बेसबॉल की टूटी स्टिक भी मिली है।

घटनास्थल से मृतक का मोबाइल और बाइक बरामद नहीं हुई है। आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस एक संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है।

यूपी के बिलासपुर के सुभाषनगर डिब्डीबा निवासी अमित वर्मा राजमिस्त्री हैं और पत्नी सहित चार बेटों अजय वर्मा, विजय वर्मा, तरूण वर्मा, अरूण वर्मा के साथ रुद्रपुर में रहते हैं।

रविवार की शाम अमित का सबसे छोटा बेटा अरूण वर्मा (18) बाइक लेकर घर से निकला था, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। जब परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो नंबर बंद मिला। आशंकित लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

सोमवार की शाम को परिजनों को यूनिटी लॉ कॉलेज के पास हाइवे से लगे जंगल में युवक का खून से लथपथ शव मिला। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ सिटी अनुषा बड़ोला, टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मृतक की बाइक और मोबाइल गायब है। पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह साफ होगी। फिलहाल मृतक किनके साथ गया था उनका पता लगाया जा रहा है।