उधमसिंह नगर : पढ़ाई के लिए कनाडा गयी रूद्रपुर की युवती की मौत।

मीडिया ग्रुप, 24 अगस्त, 2023

रूद्रपुर। पढ़ाई के लिए कनाडा गयी निकटवर्ती ग्राम शिमला पिस्तौर निवासी एक युवती की टोरंटों में एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

जानकारी के अनुसार हाल निवासी आइडिया कॉलोनी लालपुर की पुत्री लगभग चार माह पूर्व कनाडा के टोरंटो में पढ़ाई करने के लिए गई थी।

पढ़ाई के साथ-साथ वह एक होटल में जॉब भी कर रही थी। कनाडा के समय अनुसार कल प्रातः 3 से 4 बजे के बीच वह अपनी ड्यूटी खत्म कर अपने कमरे पर जा रही थी।

इस दौरान पीछे से तेज गति से आई कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

कार चालक थोड़ी दूर जाकर कार छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कार चालक पीछे भी कई गाड़ियों को टक्कर मार चुका था और पुलिस से बचने के लिए बहुत तेज गति से जा रहा था।

कार पर नियंत्रण खो देने के चलते उसने कीर्ति को टक्कर मार दी जैसे ही यह खबर यहां कीर्ति के परिवार वालों को मिली घर में कोहराम मच गया। घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिवार वालों में असमंजस की स्थिति बन गई है क्योंकि उनकी बेटी की डेड बॉडी किस प्रकार मंगाई जाए उनको कुछ भी जानकारी नहीं है।

एंबेसी में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं तो वहां उनका संपर्क नहीं हो पा रहा है। युवती के परिजनों ने बेटी के शव को यहां लाये जाने के लिए मदद की गुहार लगायी है।