उधमसिंह नगर : न्यायालय परिसर के बाहर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी, जिले भर में कार्य बहिष्कार की चेतावनी।

मीडिया ग्रुप, 24 अगस्त, 2023

उधमसिंह नगर। पारिवारिक प्रकरण को लेकर हुए झगड़े में 18 अगस्त को दर्ज रिपोर्ट में अधिवक्ता शोएबको नाम जद रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर तमाम अधिवक्ताओं ने किच्छा स्थानीय न्यायालय परिसर के बाहर जमकर नारेबाजी की तथा साकेतिक धरना दिया।

मांग की कि उनकी तहरीर पर भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो पुलिस के विरुद्ध आन्दोलन किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि 18 अगस्त को नदीम ने अपने ही पारिवारिक लोगों के खिलाफ के विरुद्ध हमला कर घायल करने एवं जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा पंजीकृत कराया था।

दूसरे पक्ष का कहना है कि पुलिस द्वारा उनकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसमें रूबी नदीम, सलीम व अन्य व्यक्तियों द्वारा हमला कर चचेरे भाई कोई चोटिल कर दिया गया था।

घायल युवक को पुलिस की उपस्थिति में मेडिकल कराया गया इसके बावजूद भी पुलिस द्वारा तहरी लेने से इनकार कर दिया गया यही नहीं उन पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

किच्छा कोर्ट परिसर के अधिवक्ता गणों द्वारा आज इसी मांग को लेकर सांकेतिक धरना दिया गया तथा चेतावनी दी गई की अधिवक्ता के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं लिया गया तो जिले की बार को को भी अवगत कराकर जिले भर में अधिवक्ताओं द्वारा कार्य बहिष्कार किया जाएगा।