उधमसिंह नगर : चोरी की पांच बाइकों सहित गदरपुर निवासी गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 12 जून, 2023

गदरपुर। पुलिस ने चोरी की पांच बाइकों के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये वाहन चोर से पूछताछ की जा रही है। खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया था।

हाल ही में बाइक चोरी की दो घटनाओं की छानबीन के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो का अवलोकन करने पर मुखविर तंत्र को सक्रिय किया गया। मुखबिर की सूचना पर महतोष तिराहे से आगे भाखडा पुल के पास पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए मोेटर साईकिल को रोका और कागज मांगे तो वह कागज नहीं दिखा पाया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम राहुल निवासी गदरपुर बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर राहुल ने बताया कि उसने यह बाइक अपने साथी शानू निवासी गदरपुर के साथ मिलकर कुछ दिन पहले महतोष ईट भटटा के पास से चुराई थी।

पूछताछ में राहुल ने कबूल किया कि इससे पूर्व भी उसने दोस्त शानू के साथ मिलकर गदरपुर, रूद्रपुर तथा स्वार आदि स्थानों से कई मोटरसाइकिले चोरी की थी। इन्ही चुराई मोटरसाईकिलो मे से चार मोटरसाईकिलें एन.डी.आर.एफ. कैम्प के सामने खाली प्लाटो की झाडियों में छुपाई हैं।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मौके से चार बाइकें बरामद कर ली। पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष राजेश पाण्डेय, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश, महेश चन्द्र, कांस्टेबल गोरख नाथ, कैलाश मनराल, प्रकाश टम्टा आदि शामिल थे।