रुद्रपुर : फ्लैट दिखाने के बहाने युवती के साथ अश्लीलता।

मीडिया ग्रुप, 03 मई, 2023

रुद्रपुर। मेट्रोपॉलिस सिटी निवासी एक महिला ने यहीं के निवासी व्यक्ति पर फ्लैट दिखाने के बहाने कार में छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है।

सिडकुल चौकी को सौंपे पत्र में मैट्रोपॉलिस निवासी युवती कहा कि वह सोसायटी में ही रहने वाले एक व्यक्ति के भाई के फ्लैट में रहती थी, जिसके चलते उसकी उक्त सभ्रांत व्यक्ति से जान-पहचान हो गयी।

पत्र में कहा गया कि अब वह व्यक्तिगत कारणों से अपने फ्लैट को बदलकर किराए पर लेना चाह रही थी, जिसके चलते उसने उसने फ्लैट स्वामी के भाई से संपर्क किया।

कहा कि फ्लैट दिखाने के सिलसिले में पिछले 2-3 दिनों से उक्त व्यक्ति ने उसे अपने निवास पर बुला रहा था। विगत रात्रि आठ बजे उक्त व्यक्ति उसके फ्लैट पर आया और उसे अपनी कार में बैठाकर फ्लैट दिखाने के बहाने रुद्रपुर शहर में ले गया।

आरोप है कि इस दौरान युवती के साथ्ज्ञ छेडछाड़ की गयी और जबरदस्ती शराब पीने का दबाव बनाया गया। जैसे-तैसे युवती ने अपने मंगेतर को फोन किया।

आरोप है कि जब वह वापस सोसायटी में लौटे तो फिर से युवती के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। बाद में युवती का मंगेतर मौके पर पहुंच गया। कॉलोनी के लोगों के एकत्र होने पर उक्त व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

युवती ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में खुद को जान-माल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।