उत्तराखंड : शराब के नशे में डंडे से पीट-पीटकर की साथी की हत्या, घरवालों को गुमराह कर डेयरी में फेंका शव।

मीडिया ग्रुप, 17 अप्रैल, 2023

कारगी क्षेत्र की एक डेयरी में कर्मचारी की उसके साथी ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद कर्मचारी और डेयरी मालिक ने घरवालों का गुमराह करने के लिए इसे एक्सीडेंट का रूप देना चाहा।

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारा राज उगल दिया। पता चला कि दोनों कर्मचारियों में शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात पटेलनगर थाना क्षेत्र में शनिवार रात को हुई। डेयरी में अफजाल निवासी सहारनपुर काम करता था। डेयरी के ऊपर उसके साथ बगल के कमरे में सुरेश निवासी सहारनपुर भी रहता था।

डेयरी मालिक राशिद ने रविवार सुबह अफजाल के बेटे फैजान को फोन किया कि उसके पिता की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। आकर उसका शव ले जाए। फैजान अन्य परिजनों के साथ दून पहुंचा तो देखा कि उसके पिता का शव डेयरी के कमरे में पड़ा था।

शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसएचओ पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी मय फोर्स पहुंचे। उन्होंने सुरेश से घटना के बारे में पूछा तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा। शक होने पर पुलिस उसे थाने ले आई। यहां पूछताछ में उसने सारा राज उगल दिया।

सुरेश ने बताया कि अफजाल को वह बीते 20-25 साल से जानता है। दोनों रोज शराब पीते थे। शनिवार रात को वह आईएसबीटी से शराब पीकर आया था। अफजाल के कमरे में बैठकर दोनों ने फिर शराब पी।

इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। सुरेश का कहना है कि अफजाल ने उसी गंदी-गंदी गालियां दीं। इस पर उसे गुस्सा आ गया उसने पास में पड़े लकड़ी के डंडे से उसके मुंह और सिर पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। जब सुरेश बेहोश हो गया तो वह अपने कमरे में जाकर सो गया।