रुद्रपुर : मुख्य बाजार में जंगली जानवर दिखने से हड़कंप।

मीडिया ग्रुप, 04 अप्रैल, 2023

रूद्रपुर। गत रात्रि मुख्य बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के समक्ष स्थित पेड़ पर एक ज्रगली जानवर के दिखाई देने से वहां मौजूद लोगों में हडकंप मच गया।

मामले की सूचना तत्काल पुलिस व वन विभाग को दी गई। जिनके द्वारा पेड़ पर मौजूद जानवर को पकड़ने में असमर्थता जताने पर लोगों ने दमकल विभाग के कर्मियों को बुलवाया।

निके द्वारा पेड़ पर पानी की बौछारें डालने पर जानवर पेड़ पर से उतरकर भाग गया। बताया जाता है कि गत रात्रि करीब नौ बजे कुछ लोगों ने दुर्गा मंदिर के आगे लगे पेड़ पर एक जंगली जानवर को चढ़ा देखा।

जिसे देखने वहां लोगों की भीड़ लग गई और जानवर के किसी भी संभावित हमले से उनमें हडकंप मच गया। मामले की जानकारी मिलने पर मंदिर कमेटी के पदाधिकारी भी मौके पर आ गये।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग को दी। सूचना मिलने पर दोनों ही विभाग के कर्मी आ पहुंचे। वन कर्मियों ने पेड़ पर चढ़े जानवर को पकडने में असमर्थता जताने पर फायर कर्मियों को बुलाया गया।

इसी बीच विद्युत कर्मी भी वहां आ पहुंचे और उन्होंने पेड़ के पास होकर गुजर रही विद्युत लाईन की आपूर्ति बंद कर दी। जिन्होंने आकर पेड़ पर चड़े जानवर के ऊपर पानी की बौछार छोड़ी जिस पर जानवर पेड़ पर से उतर कर भाग गया।

दुर्गा मंदिर कमेटी अध्यक्ष रेनू अरोरा, गुरूशरण बब्बर, चेतन धीर, देूवेन्द्र कुकरेती, पं. नवीन मिश्रा, अकुल बांगा आदि ने दमकल, वन व पुलिस विभाग का आभार व्यक्त किया।