अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई : एसएसपी उधमसिंह नगर

मीडिया ग्रुप, 15 फरवरी, 2023

रूद्रपुर। जसपुर में कांवरियों पर मांस फैंकने के मामले में एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि जांच में आरोप झूठने निकले हैं। सीसी टीवी फुटेज में मांस फैंकने की पुष्टि नहीं हुयी है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि इस मामले में अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से कांवरियों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट मोड पर है।

बता दें जसपुर में नादेही चैराहे पर कांवड़ियों ने यह कहते हुए जाम लगा दिया था कि उन पर मुर्गे के मांस के टुकड़े फेंके गए हैं। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया। तनाव की स्थिति के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चैकस हो गया। आसपास के सीसीटीवी देखे गए पर मांस फेंके जाने की कहीं भी पुष्टि नहीं हुई।

एसएसपी ने कहा कि इस मामले में कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं, ऐसे में अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें। एसएसपी मंजूनाथ टीसी के पीआरओ भारत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में मांस के टुकड़े फेंके जाने की घटना की कोई फुटेज नहीं मिली है।