उत्तराखंड की युवतियों में जमकर चले लाठी डण्डे, वीडियो हुई वायरल।

मीडिया ग्रुप, 10 फरवरी, 2023

रुड़की के भगवानपुर के सिसौना गाँव मे बच्चो को लेकर हुए विवाद में युवतियों में जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे चले जिसमे एक पक्ष की दो युवतियां घायल हो गयी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे तीन युवतियां एक युवती को बाल पकड़कर नीचे गिरकर लाठी डंडों से पिटती हुई नज़र आ रही है।

बीच बचाव करने आई दूसरी युवती के साथ भी मारपीट की गयी। सूचना मिलने पर पहुँची मंडावर चौकी पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवतियों को प्राथमिक उपचार दिया गया जबकि एक पक्ष कि युवती को गंभीर चोटें आयी है। वही दोनों पक्षो की और से पुलिस को तहरीर दी गयी है। पुलिस तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल दो दिन पहले कुछ युवतियों में बच्चो को लेकर हुए विवाद में मारपीट हो गयी थी।mतब तो बीच बचाव कर युवतियों को समझाकर झगड़ा खत्म करा दिया था लेकिन दो दिन बाद फिर से कहासुनी हुई और तीन युवतियों ने एक पक्ष की युवती पर बाल पकड़कर लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी। जिसका वीडियो वहां खड़े किसी व्यक्ति द्वारा बना लिया गया। अब पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी युवतियों कि तलाश कर रही है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।