रूद्रपुर : लाखों की नगदी और नशे की दवाईयों के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 03 फरवरी, 2023

रूद्रपुर। मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में रूद्रपुर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने नशे के एक सौदागर को 2.47 लाख की नगदी और नशे की प्रतिबंधित दवाईयों की खेप के साथ गिरफ्तार कर लिया।

खुलासा करते हुए एस क्राइम चन्द्रशेखर घोटके ने बताया कि नशे के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस टीम किच्छा रोड भदईपुरा में गश्त कर रही थी। केनरा बैंक भदईपुरा के पास की गली से गश्त करते हुए जब टीम अंदर पहुंची तो तो सामने गली में एक व्यत्तिफ सड़क पर हाथ में सफेद रंग का थैला पकड़े हुए किनारे पर खड़ा दिखायी दिया, उसके पास दो युवक और खड़े थे।

मौके पर पहुंचे तो दो युवक मौके से फरार हो गये। थैला पकडे हुए व्यत्तिफ को घेरकर पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम प्रहलाद बताया। उसके पास थैले में चेक किया तो 10 डिब्बे थे। जिसमें नशे की 1740 प्रतिबंधित टेबलेट और 2 लाख 47 हजार की नगदी भी बरामद की गयी।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह कर्ज चुकाने के लिए इस अवैध काम को अंजाम दे रहा है। उसने बताया कि 4 बहनों की शादी हाल में ही की है। 2 महीने पहले इसी मौहल्ले में 11 लाख का मकान लिया है।

जिसके कुछ पैसे दे दिये कुछ पैसे और देने हैं। रुपयों के लालच में नशे का सामान लाने व बेचने का काम कर रहा है। उसने बताया कि वह अकसर मेडिकल पर नशे की गोलियां बेचता है। नशे की गोलिया वह बहेड़ी, बरेली से लाता था।