उधमसिंह नगर : अवैध शराब ठिकानों पर छापा, तस्कर फरार।

मीडिया ग्रुप, 03 फरवरी, 2023

गूलरभोज। अवैध शराब के ठिकाने पर गुलरभोज चौकी पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद किये। मौके पर भारी मात्रा में लाहन भी नष्ट की गयी।

पुलिस के छापा मारते ही मौके से शराब तस्कर फरार हो गये। पुलिस ने चार तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टिसी के निर्देश पर नशे का अवैध कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत चौकी प्रभारी गुलरभोज के नेतृत्व में पुलिस ने ग्राम ककराला डामपार में ककराला डिब्बी जंगल में अवैध शराब की 2 भट्टियों पर छापा मारकर पाँच हजार लीटर लहन को नष्ट किया।

मौके से 2 अलग-अलग टड्ढूबों में 75 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गयी। मौके से शराब कसीदगी के उपकरण तीन लोहे के ड्रम, दो कनस्तर, तीन रबर के पाईप, एक प्लास्टिक का जग आदि कब्जे में लिया गया। मौके से शराब तस्कर फरार हो गये।

फरार आरोपियों के विरुद्ध थाना गदरपुर में आबकारी अधिनियम के अन्र्तगत अभियोग पंजीकृत किया गया है। छापा मारने वाली टीम में चैकी प्रभारी राकेश कठायत, कांस्टेबल लक्ष्मण कुमार, दीपक जोशी, कुन्दन सिंह आदि शामिल थे।