विद्यायक अरोरा ने आम बजट को बताया अंतिम पायदान पर बैठे लोगों का हित।

मीडिया ग्रुप, 01 फरवरी, 2023

रुद्रपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किये गये आम बजट को रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा ने अमृत काल का पहला गरीबकल्याण के हितों को पूरा करने, देश के अन्नदाता की आय दो गुनी करने वाला बताया।

विधायक ने कहा इस बजट में अंतिम पायदान पर बैठे गरीब का पूरा ध्यान रखने का कार्य मोदी सरकार ने किया है। वही विधायक ने कहा स्वास्थ्य क्षेत्र में भी केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश मे स्वास्थ्य उपकरणों के निर्माण हो, किसान की आय दो गुनी करने की दिशा में आगे बढ़ने पर जोर।

वही हर गरीब आत्मनिर्भर बने इसके लिये भी विधायक शिव अरोरा ने कहा चाहे देश मे नये एयरपोर्ट निर्माण की बात हो या गरीब को फ्री राशन ओर माध्यम वर्ग को भी टैक्स में छूट जैसी काफी योजनाओं का लाभ देश की जनता को मिलने वाला है। विधायक शिव अरोरा ने इस बजट को गरीबो का बजट बताया।

विधायक ने कहा यह बजट देश के चूहमुखी विकास की गाथा को तय करेगा। विधायक शिव अरोरा ने देश के बजट को किसान गरीब, वर्द्ध महिला से लेकर हर वर्ग के हित मे बताया। विधायक ने कहा यह बजट देश को विश्व मानचित्र में एक अलग पहचान बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण साबित होगा।