रुद्रपुर : खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी।

मीडिया ग्रुप, 31 जनवरी, 2023

रुद्रपुर। किच्छा बाईपास रोड बीएलईएल फैक्ट्री के पास सरसों के खेत में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह किच्छा बाई पास रोड बीएचइएल के पास एफएसएल को जाने वाले मार्ग एक राहगीर जा रहा था। वह शौच के लिए पास में ही सरसों के खेत में पहुंचा तो उसे एक लाश दिखाई दी। उसने आसपास के लोग को सूचना दी। इस पर लोग एकत्र हो गए। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चैकी प्रभारी अर्जुन गिरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शव की पहचान का प्रयास किया,लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि मृतक करीब 30 से 35 साल के आसपास का है। शव एक-दो दिन पुराना लग रहा है और जानवर ने उसके पेट से सिर तक बुरी तरह नोंच रखा है। मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए आसपास के क्षेत्रों में लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। आसपास के थाना और चैकी पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है।