सावधान : रूद्रपुर में बढ़ रहा वाहन चोरों का आतंक, चार बाइकें चोरी।

मीडिया ग्रुप, 25 जनवरी, 2023

रूद्रपुर। शहर में वाहन चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। शहर में अलग अलग स्थानों से अज्ञात चोरों ने चार बाइकों पर हाथ साफ कर लिया। बेखौफ चोरों ने चारों बाइकें घरों के बाहर से चोरी की है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर अलग अलग रिपोर्ट दर्ज कर चोरी हुयी बाइकों की तलाश शुरू कर दी है। पालमग्रीन किरतपुर कोलड़ा थाना रुद्रपुर निवासी हेमन्त ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसने अपनी बाइक रात को कमरे के बाहर लाॅक करके खड़ी की थी।

रात को दो अज्ञात चोर बाइक को चोरी करके ले गये। बाइक चोरी करने वालों की फुटेज सीसी टीवी कैमरे में कैद हुयी है लेकिन दोनों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं।

वहीं संजय नगर खेड़ा निवासी दीपक ने पुलिस को बताया कि उसकी ससुराल संजय नगर खेड़ा में ही है बीते दिनों वह अपनी स्लैंडर बाईक पर ससुराल गया था। शाम के समय ससुराल के गेट के सामने बाइक लाॅक करके खड़ी की थी। रात आठ बजे जब बाहर आया तो बाइक गायब थी।

वहं ट्रांजिट कैम्प निवासी रंजीत ने बताया कि उसकी स्पलैंडर प्लस बाइक सोमवार शाम को घर के बाहर खड़ी थी। शाम सात बजे घर से बाहर आया तो बाइक गायब थी।

सोमवार को ही चोरों ने जगतपुरा मुखर्जी नगर में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया। यहां के निवासी रजय ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर को उसने अपनी स्पलैंडर प्लस बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। आधा घंटे बाद ही जब वह घर के बाहर आया तो बाइक गायब मिली। पुलिस ने चोरों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।