रुद्रपुर के लोगों से रुपये हड़पने वाली कंपनी का संचालक तलब, जल्द हो सकती है बड़ी कार्रवाई।

मीडिया ग्रुप, 18 जनवरी, 2023

रुद्रपुर। रम्पुरा में चिटफंड कंपनी संचालक पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। निवेशकों की ओर से एसपी सिटी को रुपये हड़पने की शिकायत करने पर पुलिस ने संचालक को कोतवाली में तलब कर लिया। संचालक की तरफदारी में कुछ जनप्रतिनिधि कोतवाली पहुंचे और कुछ दिनों तक रुपये वापस करने के आश्वासन पर पुलिस ने संचालक को छोड़ दिया।

सोमवार को पुलिस कार्यालय पहुंचे रम्पुरा के लोगों ने एसपी सिटी मनोज कत्याल से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि चार साल पहले उन्होंने क्षेत्र में रहने वाले युवक की चिटफंड कंपनी में बचत के नाम पर रुपये जमा कराए थे। दो वर्ष बाद उनको ब्याज सहित उनकी मूल रकम मिलनी थी। आरोप है कि संचालक और उसके एक साथी ने उन लोगों के रुपये हड़प लिए और दो साल से रुपये लौटाने नाम नहीं ले रहे हैं।

लोगों ने बताया कि रुपये मांगने पर उनके साथ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। आरोप लगाया कि संचालक ने उनके रुपये हड़पकर अपना घर बनवा लिया है। वहां पर ओमप्रकाश, राजेंद्र कुमार, वीरेंद्र, गब्बर, आशा, अनिल कुमार, नीतू सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने रम्पुरा पुलिस को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। एसएचओ विक्रम राठौर ने बताया कि चिटफंड कंपनी के संचालक को कोतवाली बुलाया गया था। कुछ दिनों तक सभी पीड़ितों के रुपये को वापस करने की हिदायत दी गई है। यदि वह रुपये वापस नहीं करता तो उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।