उधमसिंह नगर : राइस मिल में हुई लूट का खुलासा, नौकर समेत चार गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 09 जनवरी, 2023

किच्छा के खन्ना राईस मिल में पिछले सप्ताह चौकीदार पर हमला कर हुई लूट का पर्दाफाश हो गया है। घटना का साजिशकर्ता राईस मिल का नौकर ही निकला है। पुलिस ने मुनीम समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने आऱपियों के पास से तीन तंमचे 40 हजार की नगदी बरामद की है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पुलिस टीम को दस हजार ईनाम देने की घोषणा की है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने खुलासा करते हुए बताया की 27 दिसंबर की रात अज्ञात बदमाशों ने किच्छा की खन्ना राइस मिल में धाबा बोलकर गार्ड को घायल करने के बाद 65 हजार की नगदी लूट ली थी। घटना के बाद उनकी निगरानी में एस ओछी, किच्छा और पुलभट्टा पुलिस की टीमों को लगाया गया था।

टीमों ने आसपास के करीब 500 सीसीटीवी चैक करने के बाद राईस मिल के मुनीम सुनील कुमार पुत्र भीमसेन निवासी पावर हाऊस के पीछे किच्छा से पूछताछ की गयी तो उसने सच कबूल कर लिया।

पुलिस के मुताबिक मुनीम ने ही साथियों को सूचना देकर लूट कराई थी, पूछताछ में उसने बताया की करन उसका बचपन का दोस्त था, वह मिल में नौकरी की तलाश में आया, तभी उसने करने को मिल में 50-60 लाख रुपया होने की बात बताई थी।

जिसके बाद करने ने हनी व सपेरा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था, चारो ने मिलकर गार्ड पर कुल्हाड़ी और राठ से हमला कर उसे बेहोश कर दिया और सीसीटीवी के तार काट दिए। जिसके बाद अलमारी में रखे 65 हजार रूपए उठा ले गए।