उधमसिंह नगर : चिकित्सा अधिकारी से लाखों की ठगी।

मीडिया ग्रुप, 18 नवंबर, 2022

सुल्तानपुर पट्टी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी से ऑनलाइन ठगों ने 3 लाख 68 हजार 788 रूपये की ठगी की है। चिकित्सक ने चौकी में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाही की मांग की है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर खालिद ने चौकी में पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती 10 नवंबर को उनके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया।

जिसमें उक्त कंपनी द्वारा कंपनी में पैसा निवेश करने और निवेश करने पर ज्यादा मुनाफा प्राप्त करने की बात कही गई। डॉक्टर खालिद ने बताया कि उनके द्वारा तीन बार अलग-अलग अकाउंट में 368788 रूपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए, जिसके बदले में कंपनी द्वारा उन्हें 477788 रुपए देने का वादा किया गया लेकिन उक्त कंपनी द्वारा उनके पैसों को हड़प लिया गया और वापस नहीं किया जा रहा है।

डॉक्टर खालिद ने यह भी बताया कि उक्त प्रकरण बीती 14 नवंबर तक चलता रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उक्त निजी कंपनी द्वारा अकाउंट को एक्टिवेट करने की बात कहकर 80000 रुपए और जमा करने की बात कही गई लेकिन डॉक्टर खालिद ने पैसे जमा नहीं किए। चौकी इंचार्ज ने बताया कि ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है।जांच की जा रही है।