उधमसिंह नगर : रंजिश के चलते युवक की हत्या।

मीडिया ग्रुप, 24 अक्टूबर, 2022

टांडा उज्जैन क्षेत्र में दिवाली के दिन एक घर का चिराग बुझ गया। एक युवक का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की सूचना मिलने पर लोगों में आक्रोश फैल गया और मौके भारी भीड़ एकत्र हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मौ. टांडा उज्जैन निवासी युवक का शव आज सुबह रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित सोसाइटी परिसर में मिला। शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को घटनास्थल पर शव के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। संभावना जताई जा रही है कि इसी तमंचे से युवक को गोली मारी गई है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले युवक के साथ मारपीट की गई थी। मामले में चौकी में तहरीर भी दी गई थी। उन्हें शक है कि उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की है।

वहीं गिरीश ठाकुर कल रात दस बजे तक मौहल्ले में देखा गया था। उसके बाद से वह गायब हो गया था। मृतक गिरीश तीन भाइयों में सबसे छोटा था और एक निजी अस्पताल में काम करता था। मामले की पूरी जानकारी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही हो पायेगी कि युवक की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है लेकिन दिवाली के दिन एक घर का चिराग तो बुझ ही गया।