बाजपुर में वाहनों की नो एंट्री प्लान जारी।

मीडिया ग्रुप, 20 अक्टूबर, 2022

रिपोर्ट – बादल गंगवार 

बाजपुर। एसएसआई बिक्रम धामी ने बताया कस्बा बाजपुर में कोई भी बडा वाहन 22-23-24 के लिए प्रतिबंध लगाया गया है। अनावश्यक तरीके से आड़े तिरछे बाहन खड़े किए यह चौपाईया वाहन शहर में दिखे उनके खिलाफ नियमानुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा।इसीलिए बड़े वाहनों का डायवर्जन किया है।

उन्होंने बताया डायवर्जन बरहैनी चौराहा डायवर्जन केशोवाला डायवर्जन दोराहा बरहैनी से दोराहा की आने वाला बडा वाहन बरहैनी-बन्नाखेडा केशोवाला- फौजी कालौनी-छोई मोड से आयेगा।

इसके साथ ही दोराहा से हल्द्वानी नैनीताल की ओर जाने वाले बडे वाहन दोराहा-छोई मोड-फौजी कालोनी- बन्नाखेडा -बरहैनी से जाएंगे। कस्बा बाजपुर में कोई भी चौपहिया वाहन सड़क के किनारे खड़ा नही होगा। इसके लिये इण्टर कालेज बाजपुर में निशुल्क पार्किंग की व्यवस्था की गयी है। जो भी व्यक्ति खरीददारी हेतु चौपहिया वाहन से बाजार आयेंगे वह सभी अपने-अपने वाहनों को पार्किंग में खड़ा करेंगे।

यदि कोई भी चौपहिया वाहन बाजार में खडा पाया जायेगा तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी। ई-रिक्शा जो बरहैनी से बाजपुर आयेंगे, वे सभी ई-रिक्शा लेबडा पुल से आगे बाजार में नही आयेंगे। इसी प्रकार दोराहे से आने वाले ई-रिक्शा रेलवे क्रासिंग तक व रामराज रोड पर चलने वाले ई-रिक्शा मण्डी गेट तक ही आयेंगे। बाजार में अनावश्यक घूमने वाले ई-रिक्शा पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।