उधमसिंह नगर : रुद्रपुर विधायक अरोरा ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं।

मीडिया ग्रुप, 15 अक्टूबर, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। जिला फर्टिलाइजर्स एंड पेस्टीसाइड्स एसोसिएशन उधमसिंहनगर की नगर इकाइयों के प्रतिनिधियों की वार्षिक बैठक होटल सोनिया रुद्रपुर में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक रुद्रपुर शिव अरोरा एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य कृषि अधिकारी ए के वर्मा ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम का आरंभ जिलाध्यक्ष श्री सुरमुख सिंह विर्क के अध्यक्षीय भाषण से हुआ तदुपरांत प्रदेश महामंत्री श्री महादेव अग्रवाल द्वारा विस्तार में व्यापारिक समस्याओं को रखा गया। कार्यक्रम में जिला एसोसिएशन के संरक्षक श्री हरनाम सिंह सेतिया व प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लाल खुराना ने भी अपने विचार रखे।

इस दौरान विधायक शिव अरोरा ने समास्याओं का यथा संभव समाधान करने का आश्वासन दिया तथा विधायक शिव अरोरा ने विस्तार से समस्याओं पर बिंदुवार चर्चा करते हुए कुछ तथ्यों को स्पष्ट रूप से इंगित करने के लिए कहा साथ ही यह आश्वासन भी दिया कि जिन समस्याओं का समाधान राज्य सरकार व केंद्र सरकार के स्तर पर होना है उनका समाधान भी वे करवायेंगे।

विधायक शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से फर्टिलाइजर्स एव पेस्टीसाइड्स व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिये जो भी प्रयास है वो किये जायेंगे और व्यापारियों की आ रही समस्या को विभाग के अधिकारियों के साथ मिल कर समाधान किया जायेगा। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री श्री सुरेन्द्र अरोरा रज्जी द्वारा किया गया कार्यक्रम में पूरे जनपद के सभी नगरों से आये लगभग पचास प्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया।

जसपुर से हरमिंदर सिंह वर्मा काशीपुर से सुखदीप सिंह, प्रमोद अग्रवाल, गौरव गर्ग बाजपुर से लखविंदर सिंह, सतीश अरोड़ा, गदरपुर से प्रेम मोहन , राहुल अनेजा, अंकुश अनेजा, दिनेशपुर से भोला शर्मा प्रेम कुमार अरोरा।

रुद्रपुर से जगन लाल नारंग, कर्म पाल सिंह लालपुर से नरेश खुराना, शाही जी, गुड़िया जी किच्छा से महेश शर्मा, बरा से सुरेंद्र पपनेजा , इस्माइल जी शक्ति फार्म से किशन शर्मा, प्राण विश्वास सितारगंज से वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री राजेंद्र जी, प्रमोद अग्रवाल , संजय मित्तल , नानकमत्ता से महेंद्र सिंह झनकट से मुरारी लाल जी, लखविंदर सिंह, खटीमा से बृज बिहारी जी शुभम बीज भंडार , गड़ीनेगी से इंद्र कालड़ा।