उधमसिंह नगर : भाजपा से जेष्ठ ब्लाक प्रमुख की पत्नी की हत्या पर केंद्रीय मंत्री सख्त, डीएम व एसएसपी को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

मीडिया ग्रुप, 13 अक्टूबर, 2022

रिपोर्ट – बादल गंगवार 

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट ने जसपुर में हुए गोलीकांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मृतका के पति जेष्ठ ब्लाक प्रमुख गुरताज भुल्लर से दूरभाष पर बात की। इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी बात जी तथा डीएम और एसएसपी को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

श्री भट्ट ने बीती रात हुई इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच होगी। और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जेष्ठ ब्लाक प्रमुख गुरदास भुल्लर से दूरभाष पर वार्ता करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

श्री अजय भट्ट ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर उनकी स्वयं मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी से वार्ता हुई है इसके अलावा जिला अधिकारी उधम सिंह नगर और एसएसपी उधम सिंह नगर से भी लगातार बातचीत हो रही है। श्री भट्ट ने कहा कि उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।