ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवक की हत्या के आरोप में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 13 सितंबर, 2022

रूद्रपुर। एक माह पूर्व ट्रांजिट कैम्प निवासी युवक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दर्ज रिपोर्ट में बाबू राम ने प्रदीप कुमार, उसके पुत्र व सोनू के विरुद्ध दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि वह अपने परिवार के साथ मजूदरी करने आया और रहने के लिए दुर्गा मन्दिर गली ट्रांजिट कैम्प में कमरा लिया।

उसका 26 वर्षीय पुत्र पंकज सिडकुल पन्तनगर में कार्य करने हेतु 16 जुलाई को सुबह गया जो शाम तक कमरे में नहीं आया। खोजबीन करने पर 18 जुलाई को उसका शव सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी के पोस्टमार्टम घर से मिला।

ट्रांजिट कैम्प पुलिस को गुमशुदा की सूचना 17 जुलाई को दे दी गयी थी जिस पर थाना पुलिस द्वारा बताया गया कि मुखर्जीनगर जगतपुरा थाना ट्रांजिट कैम्प में किराना दुकान संचालक प्रदीप कुमार एवं उसके पुत्र व पडोसी सोनू द्वारा उसके पुत्र को काफी मारा पीटा गया है जिस वजह से उसकी मृत्यु हो गयी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण सिर पर कुन्द प्रभाव बल के कारण सिर पर गम्भीर चोट होना बताया गया है। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की।

जिस पर उसने मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ व उत्तराखण्ड पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी ई-मेल आईडी पर भी शिकायत दर्ज करायी पर थाना पुलिस ट्रांजिट कैम्प द्वारा हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।