उधमसिंह नगर : भाईचारा एकता मंच के कार्यालय में स्वरोजगार शिविर आयोजित।

मीडिया ग्रुप, 29 अगस्त, 2022

रिपोर्ट – बादल गंगवार 

रुद्रपुर। भाईचारा एकता मंच के कार्यालय में बजाज ऑटो भारतीय युवा शक्ति ट्रस्ट के पदाधिकारियों द्वारा स्वरोजगार शिविर लगाया गया जिसमें संगठन की दर्जनों महिलाओं ने स्वरोजगार की जानकारी ली।

कार्यक्रम में बजाज ऑटो की सीआरएस मैनेजर श्वेता वर्मा ने महिलाओं को स्वरोजगार करने की विस्तृत जानकारी दी। इसके अलावा भारतीय युवा शक्ति ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने भी भाईचारा एकता मंच के कार्यालय में आयोजित स्वरोजगार शिविर में महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने तथा उन्हें आर्थिक रूप से सहयोग करने का आश्वासन दिया।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवतार सिंह बिष्ट ने शिविर का शुभारंभ करते हुए बजाज ऑटो भारतीय युवा शक्ति ट्रस्ट के पदाधिकारियों का स्वागत किया स्वरोजगार शिविर की अध्यक्षता भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने की।

इस अवसर पर संगठन के प्रदेश कोषाध्यक्ष नन्हू सिंह पाल ,अनुरोध श्रीवास्तव, उमेश भारती रामा धारी गंगवार ,मोहन कोली सहित भारतीय युवा शक्ति ट्रस्ट और बजाज ऑटो के तमाम पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे ।

भाईचारा एकता मंच की दर्जनों महिलाओं ने स्वरोजगार की जानकारी ली जिसमें भाईचारा एकता मंच की महिला टीम की पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहीं।